<p>मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने जिला 20 सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के अध्यक्ष के पद पर झारखंड के मंत्रियों को मनोनीत करते हुए विभिन्न जिलों का प्रभार सौंपा है। इस संबंध में…

मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने जिला 20 सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के अध्यक्ष के पद पर झारखंड के मंत्रियों को मनोनीत करते हुए विभिन्न जिलों का प्रभार सौंपा है। इस संबंध में योजना सह वित्त विभाग ;योजना प्रभागद्ध ने पूर्व के अधिसूचना में संषोधन करते हुए अधिसूचना जारी की है। 

जारी की गई अधिसूचना के तहत माननीय मंत्री श्री नीलकंठ सिंह मुण्डा को पष्चिमी सिंहभूम/सरायकेला-खरसावां/पूर्वी सिंहभूम जिला 20 सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति का अध्यक्ष मनोनीत किया है। इसी तरह लातेहार/पलामू/गढवा जिले का प्रभार श्री सी0पी0 सिंह को सौंपा गया है। खूंटी/सिमडेगा जिले का प्रभार श्री चंद्रप्रकाष चैधरी, साहेबगंज/जामताड़ा के लिये श्रीमती लुईस मरांडी, रांची/लोहरदगा/गुमला का प्रभार श्री सरयू राय, हजारीबाग/चतरा का प्रभार श्री रामचंद्र चंद्रवंषी, पाकुड़/दुमका का प्रभार श्री राजपलिवार, रामगढ/बोकारो का प्रभार श्रीमती नीरा यादव और धनबाद/गिरिडीह/देवघर का प्रभार श्री अमर कुमार बाउरी को तथा कोडरमा/गोड्डा का प्रभार श्री रणधीर सिंह को सौंपा गया है।